Morning

Vastu Morning Tips: क्या आप भी हर काम में होना चाहते हैं कामयाब…! सुबह करें यह काम

Vastu Morning Tips: हर सुबह गाय से जुड़े कुछ उपाय करने से जीवन में सौभाग्‍य, सुख-समृद्धि आती है

अहमदाबाद, 11 नवंबरः Vastu Morning Tips: हिंदू धर्म, ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में कुछ कामों को काफी शुभ माना गया हैं। साथ ही साथ कई प्रतीकों को पूजनीय भी माना जाता हैं। इनकी पूजा और इनसे जुड़े उपाय जीवन में सौभाग्य लाते हैं। आज हम एक ऐसा ही प्रभावी उपाय आपको बताने वाले हैं, जिसे रोज सुबह करने से आपको हर काम में सफलता मिलेगी। जानिए….

गाय से जुड़ा ये उपाय खोलेगा आपके सोए नसीब

मालूम हो कि गाय को हिंदू धर्म में मां का दर्जा दिया गया हैं। गाय की पूजा होती हैं। गाय से जुड़ी हर चीज जैसे दूध, गौ मूत्र, गोबर को भी काफी पवित्र माना गया हैं। पुराणों केे मुताबिक गाय में 33 कोटी देवी-देवताओं का वास होता हैं। ऐसे में हर सुबह गाय संबंधी उपाय करने से जीवन में सौभाग्य, सुख-समृद्धि आती हैं। वहीं कामों में सफलता मिलती है।

  • हर सुबह स्‍नान करने के बाद गाय की पूजा जरूर करें। ऐसा करने से सभी देवी-देवताओं का आशीर्वाद मिलता है। ऐसे लोगों के घर में मां लक्ष्‍मी हमेशा प्रसन्‍न रहती हैं और खूब धन-संपत्ति देती हैं। गाय की पूजा करने वालों को जीवन में कभी भी पैसों की तंगी नहीं होती है। 
  • गाय को रोज चारा खिलाएं. खासतौर पर बुधवार के दिन गाय को हरा चारा जरूर खिलाएं। ऐसा करने से तमाम संकटों से बचाव होता है। साथ ही कुंडली में बुध ग्रह मजबूत होता है।
  • गाय की पीठ के उभरे हुए हिस्‍से को सहलाने से रोगों से बचाव होता है। यह स्‍थान सूर्य-केतु नाड़ी होती है जो सेहत को मजबूत करती है।
  • कुंडली में ग्रह कमजोर हों और अशुभ फल दे रहे हों तो काली गाय की पूजा करें। ऐसा करने से ग्रह का दुष्‍प्रभाव दूर होता है, साथ ही दुश्‍मनों पर जीत मिलती है।

(यहां बताई गई बातें सामान्य बातों पर आधारित हैं। देश की आवाज न्यूज इसकी स्पष्ट पुष्टि नहीं करता)

क्या आपने यह पढ़ा….. Shashi tharoor on india loss: भारत की करारी हार पर शशि थरूर ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- मुझे बुरा नहीं लगा लेकिन…

Hindi banner 02