Sharad pawar and eknath shinde

Sharad pawar targets eknath shinde: एनसीपी नेता शरद पवार ने एकनाथ शिंदे की सरकार पर साधा निशाना, कहा…

Sharad pawar targets eknath shinde: एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार अगले 6 महीनों में गिर जाएगीः शरद पवार

मुंबई, 04 जुलाईः Sharad pawar targets eknath shinde: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार ने एकनाथ शिंदे की सरकार पर निशाना साधा हैं। दरअसल शरद पवार ने कहा है कि महाराष्ट्र में मध्यावधि चुनाव होने की संभावना है, क्योंकि शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार अगले 6 महीनों में गिर सकती है। उन्होंने यह बयान राकांपा विधायकों और पार्टी के अन्य नेताओं को संबोधित करते हुए दिया। शरद पवार ने अपनी पार्टी के विधायकों और अन्य नेताओं से राज्य में मध्यावधि चुनाव की संभावना को ध्यान में रखते हुए जनसंपर्क बढ़ाने के लिए कहा।

बैठक में शामिल राकांपा के एक नेता ने शरद पवार के हवाले से कहा, ‘महाराष्ट्र में नवगठित सरकार अगले छह महीनों में गिर सकती है, इसलिए सभी को मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहना चाहिए।’ एनसीपी नेता के मुताबिक, ‘शरद पवार ने बैठक में कहा कि शिंदे का समर्थन कर रहे कई बागी विधायक मौजूदा व्यवस्था से खुश नहीं हैं। एक बार मंत्रियों को विभागों का बंटवारा हो जाने के बाद उनकी अशांति सामने आएगी, जिसके परिणामस्वरूप अंततः सरकार गिर जाएगी।’

क्या आपने यह पढ़ा… PM Modi on gujarat visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात दौरे पर, इन कार्यों का कराएंगे शुभारंभ

पवार ने यह भी रेखांकित किया कि इस प्रयोग की विफलता के कारण कई बागी विधायक अपनी मूल पार्टी में लौट आएंगे। बैठक में शामिल रहे नेता ने यह भी कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने राकांपा विधायकों को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में अधिक समय बिताने को कहा है।

Hindi banner 02