primary school

School admission offer: इस राज्य में मिल रहा शानदार ऑफर; सरकारी स्कूल में कराएं बच्चों का एडिमशन, पाएं 5,000 रुपये

School admission offer: तेलंगाना का सरकारी स्कूल अपने बच्चों का एडमिशन देने वाले माता-पिता के लिए 5,000 रुपये की पेशकश कर रहा

नई दिल्ली, 23 जूनः School admission offer: पूरा देश इस वक्त बढ़ती महंगाई से परेशान हैं। खाने के सामान से लेकर बच्चों की पढ़ाई-लिखाई तक सब कुछ महंगा हो गया हैं। ऐसे वक्त में माता-पिता अपने बच्चों के निजी स्कूलों में प्रवेश के लिए अधिक फीस को लेकर चिंतित हैं। इस बीच तेलंगाना का सरकारी स्कूल अपने बच्चों का एडमिशन देने वाले माता-पिता के लिए 5,000 रुपये की पेशकश कर रहा हैं।

School admission offer: जानकारी के अनुसार मेडचल-मलकजगिरि जिले के गोधुमकुंटा गांव में जनप्रतिनिधियों ने स्थानीय मंडल परिषद प्राथमिक विद्यालय में प्रवेश को प्रोत्साहित करने के लिए अभिनव विचार रखा। सरपंच महेंद्र रेड्डी और उनके डिप्टी अंजनेयुलु ने अभिभावकों को अपने बच्चों को सरकारी स्कूल में भेजने के लिए प्रोत्साहित करने की पहल की हैं। यह स्कूल की मुख्य विशेषताओं और छात्रों के लिए प्रदान की जाने वाली सुविधाओं पर भी प्रकाश डालता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Ginger health benefits: आज ही से शुरू करें अदरक का सेवन, इन खतरनाक बीमारियों का होगा सफाया

Advertisement

साथ ही साथ स्कूल प्रबंधन ने कक्षा 1 से 7 तक के बच्चों के लिए सभी सुविधाएं सुनिश्चित की हैं। स्कूल दो जोड़ी यूनिफॉर्म, जूते, मोजे, किताबें, बैग और बस पास भी फ्री दे रहा हैं। राज्य सरकार की योजना के तहत छात्रों को दोपहर का भोजन भी मिलता हैं। स्थानीय निकास ने स्कूल परिसर में पर्याप्त हरियाली सुनिश्चित की है और इमारत को सजाया हैं।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.