Sanjay Raut

Sanjay Raut on PM birthday: प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर शिवसेना का तंज, जानें क्या कहा

Sanjay Raut on PM birthday: संजय राउत ने कहा कि हम देख रहे हैं कि पीएम मोदी देश में महंगाई कम करने वाला केक कब काटेंगे

नई दिल्ली, 17 सितंबरः Sanjay Raut on PM birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 71वां जन्मदिन मना रहे हैं। पीएम को देश-विदेश से जन्मदिन की बधाईयां मिल रही हैं। इस बीच शिवसेना ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की बधाई दी हैं। लेकिन साथ ही पीएम पर तंज भी कसा हैं। शिवसेना के राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि हम देख रहे हैं कि पीएम मोदी देश में महंगाई कम करने वाला केक कब काटेंगे।

Sanjay Raut on PM birthday: उन्होंने प्रधानमंत्री को बधाई संदेश देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बहुत ही लोकप्रिय नेता है बीजेपी को शिखर पर लाने का काम अटल जी के बाद नरेंद्र मोदी ने ही किया हैं। उनके कार्यकाल में बीजेपी को बहुमत मिला हैं। इससे पहले तो बीजेपी ने सिर्फ गठबंधन की सरकार बनाई थी। ये मोदी जी की लीडरशिप का ही कमाल हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Rajasthan Politics: वर्तमान नगर पालिका बोर्ड के सदस्यों सहित पालिका अध्यक्ष को भी भाव नहीं दे रहे अधिकारी

Sanjay Raut on PM birthday: उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी के कद का नेता अभी देश में नहीं है। राजनीति में बीजेपी से मतभेद को लेकर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी से हमारे मतभेद हो सकते हैं लेकिन ये बात सच है कि पीएम मोदी देश में दूसरे नहीं हो सकते। तारीफों के बाद राउत ने उनपर तंज भी कसा।

बढ़ती मंहगाई को लेकर राउत ने कहा महंगाई बढ़ गई हैं देश में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं में देख रहा हूं कि पीएम सभी को जन्मदिन का रिटर्न गिफ्ट देने वाले हैं। तो शाम तक हमारा ध्यान उनकी तरफ होगी कि मोदी जी पेट्रोल और डीजल के दाम कम करनेवाला केक काटते हैं या नहीं।

Whatsapp Join Banner Eng