youth congress

PM Modi Birthday: अहमदाबाद में पीएम के जन्मदिन पर युवा कांग्रेस ने पकोड़े तल मनाया बेरोजगारी दिवस

PM Modi Birthday: पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया

अहमदाबाद, 17 सितंबरः PM Modi Birthday: आज प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन है। आज पूरे देश में बीजेपी प्रधानमंत्री का जन्मदिन मना रही है. वहीं दूसरी ओर आज युवा कांग्रेस द्वारा बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया गया। अहमदाबाद शहर में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पकोड़े और सब्जियां बेचकर विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

PM Modi Birthday: शहर में गुजरात विश्वविद्यालय के सुभाष चंद्र बोस गेट पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हैंड लॉरी और तले हुए पकौड़े बांट कर विरोध किया। कार्यकर्ताओं ने सब्जियां भी बेची। आज प्रधानमंत्री के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने के लिए युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैनर के साथ रैली की। उन्होंने नारा का विरोध किया था।

क्या आपने यह पढ़ा… Sanjay Raut on PM birthday: प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर शिवसेना का तंज, जानें क्या कहा

इस संबंध में युवा कांग्रेस के संजय सोलंकी ने कहा कि देश में आज के समय में युवा बेरोजगार हैं और दूसरी ओर पीएम मोदी का जन्म धूम धाम से मनाया जा रहा है। भाजपा के राज में पढ़े लिखे लोग पकोड़े तलने पर मजबूर हो गये हैं। इसलिए आज युवा कांग्रेस द्वारा इसे बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है। गौरतलब है कि पुलिस ने इस विरोध कर रहे कई नेताओं को हिरासत में लिया।

Whatsapp Join Banner Eng