Ruckus in bihar

Ruckus in bihar over changes in army recruitment rules: सेना भर्ती के नियमों में बदलाव को लेकर बिहार में बवाल, पढ़ें पूरी खबर

Ruckus in bihar over changes in army recruitment rules: योजना के विरोध में युवाओं ने बक्सर में ट्रेन पर पथराव किया, जबकि मुजफ्फरपुर में सड़कों पर हो रहा हंगामा

नई दिल्ली, 15 जूनः Ruckus in bihar over changes in army recruitment rules: केंद्र सरकार द्वारा सेना भर्ती के नियमों में बड़ा बदलाव किया गया हैं। इसी के तहत सरकार ने कल अग्निपथ योजना लॉन्च की थी। वहीं बिहार में अग्निपथ योजना को लेकर बवाल खड़ा हो गया हैं। इस योजना के विरोध में युवाओं ने बक्सर में ट्रेन पर पथराव किया हैं। जबकि मुजफ्फरपुर में सड़कों पर हंगामा किया जा रहा हैँ। कई जगह चक्काजाम की भी खबरें हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Rain update in india: इन राज्यों में गरज के साथ होगी बारिश, जानें मौसम विभाग का ताजा अपडेट

जानकारी के मुताबिक सेना भर्ती के नियमों में बदलाव का बिहार के युवा कड़ा विरोध कर रहे हैँ। सेना में भर्ती की तैयारी के लिए जुटे युवाओं ने नई योजना का विरोध करते हुए पटना जा रही पाटलिपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन पर बक्सर में पथराव किया। वहीं काशी पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों को रोके होने की भी खबर हैं।

दूसरी ओर मुजफ्फरपुर में प्रदर्शनकारियों ने चक्कर मैदान व रेलवे स्टेशन के पास हंगामा किया हैँ। यहां चक्काजाम की भी खबरें हैं। सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गोलंबर में सैकड़ों युवा नारेबाजी करते दिखे। यहां एनएच 28 चक्काजाम किया गया हैं। पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच गतिरोध कायम हैँ।

Hindi banner 02