Road Accident

Road Accident in Shahjahanpur: गंगा स्नान करने जा रहे 12 श्रद्धालुओं की हुई मौत, जानें कहां की घटना…

Road Accident in Shahjahanpur: घटना पर दुःख जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की

लखनऊ, 25 जनवरीः Road Accident in Shahjahanpur: उत्तरप्रदेश के शाहजहांपुर में आज भीषण सड़क हादसा हुआ हैं। दरअसल, यहां दमगड़ा गांव से गंगा स्नान करने के लिए जा रहे श्रद्धालुओं के ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हुई हैं। कहा जा रहा है कि यह हादसा अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर हुआ।

घटना पर दुःख जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। जानकारी के मुताबिक, गांव के लोग ऑटो से गंगा स्नान करने फर्रुखाबाद के पांचाल घाट जा रहे थे। इस दौरान बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। साथ ही साथ उसमें सवार सभी 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में आठ पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्चा है। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी हैं। 

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Vishwakarma Beneficiaries Invited Republic Day Parade: पीएम विश्वकर्मा के लाभार्थियों को गणतंत्र दिवस परेड के लिए विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रण

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें