Accident

Road accident in mp: मध्यप्रदेश में हुआ भीषण सड़क हादसा, अब तक इतने लोगों की हुई मौत…

Road accident in mp: नेशनल हाइवे-30 पर हुआ भीषण बस हादसा, 15 लोगों की हुई मौत

नई दिल्ली, 22 अक्टूबरः Road accident in mp: मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां रीवा के नजदीक नेशनल हाइवे-30 पर एक भीषण बस हादसा हो गया। इस घटना में अब तक 15 लोगों की मौत हुई हैं। वहीं 30 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं। राहगीरों की सूचना के बाद सोहागी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया। गंभीर रूप से घायल लोगों को एम्बुलेंस से त्योंथर सिविल अस्पताल सहित दूसरे अस्पतालों में भर्ती कराया गया।

रीवा कलेक्टर मनोज पुष्प के बताए अनुसार शुक्रवार की रात करीब 11.30 बजे पहाड़ के घाट में हादसा हुआ है। यूपी पासिंग बस हैदराबाद से चलकर जबलपुर और रीवा के रास्ते प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) जा रही थी। उसी समय नेशनल हाइवे-30 की पहाड़ी उतरते समय हादसे का शिकार हो गई है। बताया गया कि बस की केबिन में भी 3-4 लोग फंस गए थे।

हालांकि, हादसे की वजह का पता नहीं चला है। पुलिस और स्थानीय लोगों बचाव कार्य किया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसमें ज्यादातर यात्री श्रमिक थे जो दीपावली मनाने अपने घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि सड़क पर आगे चल रहे किसी और वाहन से ट्रक की टक्कर हुई थी, जिसकी वजह से ड्राइवर एकाएक ब्रेक लगा दिए और इसी दौरान पीछे तेज रफ्तार में आ रही यात्री बस ट्रक में जा घुसी, क्योंकि टक्कर सीधी थी इसलिए बस के केबिन में बैठे लोगों के साथ-साथ आगे की सीट पर बैठे यात्रियों की भी मौत हो गई।

हेल्पलाइन नंबर जारी

सुहागी पहाड़ में हुए बस हादसे की सूचना के लिए जिला प्रशासन द्वारा कलेक्ट्रेट से हेल्पलाइन नंबर 8319706674 जारी किया गया है, जिनमें फोन कर घटना के संबंध में जानकारी ले सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. 7th pay commission: दिवाली से पहले इन राज्यों की सरकारों ने बढ़ाया महंगाई भत्ता, जानिए हर राज्य के बारे में…

Hindi banner 02