1040505 dawood ibrahim e1652079533372

Riyaz bhati arrested: मुंबई क्राइम ब्रांच को मिली बड़ी कामयाबी, दाऊद इब्राहिम का करीबी गिरफ्तार…

Riyaz bhati arrested: एंटी एक्सटोर्शन सेल ने रियाज भाटी को अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया, पढ़ें मामला

नई दिल्ली, 27 सितंबरः Riyaz bhati arrested: मुंबई क्राइम ब्रांच को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। दरअसल क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटोर्शन सेल ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गैंग केे सदस्य और करीबी माने जाने वाले रियाज भाटी को गिरफ्तार कर लिया हैं। बताया जा रहा है कि रियाज भाटी और छोटा शकील का रिश्तेदार सलीम फ्रूट ने अंधेरी के एक व्यापारी को जान से मारने की धमकी देकर महंगी गाड़ी और पैसे वसूले थे।

इसी मामले की जांच-पड़ताल के दौरान एंटी एक्सटोर्शन सेल ने रियाज भाटी को अंधेरी इलाके से गिरफ्तार किया हैं। जांच को आगे बढ़ाने के लिए अब सलीम फ्रूट की भी कस्टडी चाहिए जिसके लिए ब्रांच ने एनआईए की अदालत में अर्जी भी की हैं। कल रियाज भाटी को पुलिस कोर्ट के समक्ष पेश कर उसकी कस्टडी की मांग करेगी।

बता दें कि रियाज भाटी एक कुख्यात गैंगस्टर हैं जिसका सीधा तालुक अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम गिरोह से माना जाता हैं। रियाज के खिलाफ वसूली से लेकर रंगदारी, जमीन हड़पना, धोखाधड़ी, जालसाजी सहित फायरिंग के कई मामले दर्ज हैं। रियाज ने अदालती आदेशों का उल्लंघन करते हुए साल 2015 और 2020 में फर्जी पासपोर्ट के जरिए देश से भागने की कोशिश की थी। हालांकि उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Navratri 2nd day: नवरात्रि का आज दूसरा दिन, जानें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा विधि…

Hindi banner 02