Rape

Rape in Ujjain: महाकाल की नगरी में हुई निर्भया कांड जैसी घटना, पढ़ें पूरा मामला…

Rape in Ujjain: दुष्कर्म के बाद नाबालिग के प्राइवेट पार्ट्स को नुकसान पहुंचाया गया

नई दिल्ली, 27 सितंबरः Rape in Ujjain: बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में निर्भया कांड जैसा मामला सामने आया हैं। सूत्रों के मुताबिक, दुष्कर्म के बाद नाबालिग के प्राइवेट पार्ट्स को नुकसान पहुंचाया गया। इतना ही नहीं बदमाशों ने नाबालिग को अर्द्धनग्न हालत में छोड़ दिया। वह ढाई घंटे तक बड़नगर रोड स्थित मुरलीपुरा इलाके में घर-घर गई किंतु किसी ने भी मदद नहीं की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लड़की प्रयागराज की रहने वाली हैं। वह उज्जैन कैसे पहुंची, फिलहाल इसकी जांच की जा रही हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पूछताछ जारी हैं। जांच के लिए एसआईटी बना दी गई हैं।

मामला सोमवार का…

महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि, सोमवार को सूचना मिली थी कि एक नाबालिग मुरलीपुरा क्षेत्र में अर्द्धनग्न हालत में घूम रही हैं। उसे तत्काल थाने लाया गया। वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थी। उसका मेडिकल कराया तो पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ हैं। जब नाबालिग से घटना के बारे में जानने का प्रयास किया तो उसकी भाषा स्पष्ट नहीं हो रही थी। हालत इतने खराब थे कि पुलिस उससे सही तरीके से पूछताछ भी नहीं कर सकी।

एसपी ने एसआईटी बनाई

नाबालिग के साथ दुष्कर्म की पुष्टि होते ही पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने एसआईटी बनाई है। क्षेत्र के 400 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखकर इस मामले में तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। सचिन शर्मा ने कहा कि मासूम के साथ निर्भया कांड जैसा कुछ किया गया है। मामले की हर बिंदु पर जांच की जा रही है। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Suburban Special Trains: मध्य रेल चलाएगी 10 उपनगरीय विशेष ट्रेनें, जानिए पूरा विवरण…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें