Ram mandir Ayodhya edited e1625732879431

Ram mandir: अयोध्या राम मंदिर निर्माण के लिए चंदे में मिले हजारो चेक बाउन्स

Ram mandir: तकनीकी खराबी के कारण हुई गड़बड़ी के कारण चंदा देने वाले दानवीरों के पास से दुबारा चैक देने की बिनती की जा रही है।


अहमदाबाद, 16 अप्रैल: Ram mandir: अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए विश्व हिंदु परिषद को चंदे के तौर पर में मिले करोड़ो रुपये के हजारो चेक बाउन्स हो गये है। केन्द्र सरकार द्वारा मंदिर के निर्माण के लिए बनाये गये श्री राम जन्मभूमि तीर्थ ट्रस्ट के एक ओडिट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है।

Whatsapp Join Banner Eng

रिपोर्ट के मुताबिक 22 करोड़ रुपये के लगभग 15 हजार चेक बाउन्स हुए है। बैंक खाते में रुपये नहीं होने तथा तकीनीकी खराबी के कारण चेक बाउन्स हुए है। हालाकि बैंक अपनी तकनीकी खामी सुधारने के प्रयास कर रही है। ट्रस्ट के एक सदस्य के मुताबिक तकनीकी खराबी के कारण हुई गड़बड़ी के कारण चंदा देने वाले दानवीरों के पास से दुबारा चैक देने की बिनती की जा रही है।

ADVT Dental Titanium

विश्व हिन्दु परिषद ने 15 जनवरी से 17 जनवरी तक चंदा एकत्रित करने के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान चलाया था। इस दौरान उन्हें हजारों की संख्या में चेक मिले थे। राम मंदिर (Ram mandir) निर्माण के लिए लगभग 5000 करोड़ रुपये दान में मिले है। हालाकि अभी तक ट्रस्ट ने दान में मिली रकम के बारे में अधिकारिक रुप से कोई जानकारी नहीं दी है।

Ram mandir Ayodhya edited

यह भी पढ़े…..Covid Center: कांग्रेस कार्यालय में 50-50 बेड का कोविड सेन्टर बनाने का एलान