Rajnath Singh

Rajnath singh corona positive: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह हुए कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Rajnath singh corona positive: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने खुद ट्वीट कर संक्रमित होने की दी जानकारी

नई दिल्ली, 10 जनवरीः Rajnath singh corona positive: देश में कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर अपना विकराल रूप धारण कर लिया हैं। इस बीच रक्षामंत्री राजनाथ सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी हैं। रक्षामंत्री ने बताया कि उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया हैं और वे कोरोना के हल्के लक्षण महसूस कर रहे हैं।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि हल्के लक्षणों के साथ मैं आज कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। फिलहाल होम क्वारंटाइन में हूं। हाल ही मेरे संपर्क में आए लोग खुद को आइसोलेट कर लें औऱ अपनी जांच करवाएं।

Advertisement

पिछले 24 घंटे में नए 1,79,723 मामले दर्ज

भारत में कोरोना वायरस के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना संक्रमण के नए 1,79,723 मामले सामने आए हैं। वहीं 146 लोगों की मौत भी हुई हैं। सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र में 44,388 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा पश्चिम बंगाल में 24,287 मामले, दिल्ली में 22,751 मामले, तमिलनाडु में 12,895 मामले और कर्नाटक में 12 हजार नए मामले सामने आए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM security lapse case: पीएम की सुरक्षा चूक मामले में नया मोड़, अब सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज की अध्यक्षता में गठित कमेटी करेगी जांच

Advertisement
Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.