Rajnath Singh

Rajnath compares pm with mahatma gandhi: राजनाथ सिंह ने महात्मा गांधी संग की पीएम मोदी की तुलना, जानें क्या कहा

Rajnath compares pm with mahatma gandhi: महात्मा गांधी के बाद मोदी ही एकमात्र नेता हैं जिन्हें भारतीय समाज और उसके मनोविज्ञान की गहरी समझ हैं: राजनाथ सिंह

नई दिल्ली, 30 अक्टूबरः Rajnath compares pm with mahatma gandhi: पीएम नरेंद्र मोदी को 24 कैरेट सोना बताते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि महात्मा गांधी के बाद मोदी ही एकमात्र नेता हैं जिन्हें भारतीय समाज और उसके मनोविज्ञान की गहरी समझ हैं। रक्षामंत्री ने एक राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बात कही।

Rajnath compares pm with mahatma gandhi: उन्होंने कहा कि भारत के राजनीतिक इतिहास में भारत के समाज और इसके मनोविज्ञान की जितनी समझ मोदीजी में है, वो अतुलनी हैं। महात्मा गांधीजी के बाद मोदी ही एक ऐसे नेता है जिन्हें भारतीय समाज और इसके मनोविज्ञान पर पकड़ हैं। यह उनके ठोस और व्यापक व्यक्तिगत अनुभव के कारण हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Grade pay movement: ग्रेड-पे आंदोलन में शामिल हुए 229 पुलिसकर्मियों के खिलाफ जांच

उन्होंने आगे कहा कि एक सच्चे नेता की पहचान उसके इरादे और ईमानदारी से होती हैं। दोनों ही मामलों में पीएम 24 कैरेट सोने के समान हैं। 20 साल तक सरकार का मुखिया रहने के बाद भी उन पर भ्रष्टाचार का एक भी दाग नहीं हैं। पीएम ने भारतीय राजनीति में विश्वसनीयता के संकट को दूर कर लिया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng