Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: बजट-21 पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया, देश की संपत्ति पूंजीपतियों को बेचने की योजना

Rahul gandhi

Rahul Gandhi बजट-21 पर राहुल गांधी की प्रतिक्रिया, देश की संपत्ति पूंजीपतियों को बेचने की योजना

दिल्ली, 01 फरवरी। Rahul Gandhi कांग्रेस ने केंद्रीय बजट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि इसमें देश की संपत्ति को पूंजीपतियों के हवाले करने का प्रावधान हैं। इससे निजीकरण को बढ़ावा मिलेगा।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी Rahul Gandhi ने केंद्रीय बजट पेश होने के बाद अपनी प्रतिक्रिया में यह आरोप लगाया है कि सरकार की योजना भारत की संपत्ति को अपने पूंजीपति मित्रों को सौंप देने की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सरकार लोगों के हाथों में पैसे देने के बारे में भूल गई, मोदी सरकार की योजना भारत की संपत्तियों को अपने पूंजीपति मित्रों को सौंपने की है।

Whatsapp Join Banner Eng

वहीं राहुल गांधी Rahul Gandhi बजट पेश होने से पहले कहा था कि बजट में छोटे और मझोले कारोबारियों की मदद करने के साथ स्वास्थ्य और रक्षा खर्च में बढ़ोत्तरी किये जाने की जरूरत है। राहुल गांधी ने कहा था कि वित्तीय वर्ष 2021-22 के बजट में एमएसएमई किसानों और श्रमिकों की मदद की जानी चाहिए। इससे रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। उन्होंने कहा था कि लोगों को जीवन बचाने के लिए स्वास्थ्य क्षेत्र पर भी खर्च को बढ़ाया जाए। उन्होंने यह भी मांग की थी कि सुरक्षा में होने वाले खर्च में भी बढ़ोत्तरी की जाये

यह भी पढ़े…..Ashwini Chaubey: स्वास्थ्य सेवाओं व आत्मनिर्भर भारत अभियान को मिलेगी मजबूती: अश्विनी चौबे