rahul sidhu sixteen nine e1654588206155

Rahul gandhi tribute sidhu moose wala: सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे राहुल गांधी, फोटो पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Rahul gandhi tribute sidhu moose wala: राहुल गांधी ने सिद्धू मूसेवाला के फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी

नई दिल्ली, 07 जूनः Rahul gandhi tribute sidhu moose wala: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला भले अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन लोगों के दिल में वे आज भी राज करते हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर तमाम अभिनेता से लेकर राजनेता तक ने दुःख व्यक्त किया हैं। वहीं कई नेता और अभिनेताओं ने परिवारों से मुलाकात कर अपनी संवेदना व्यक्त की हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सिद्धू मूसेवाला के परिजनों से मुलाकात की हैं।

Rahul gandhi tribute sidhu moose wala: आज पंजाब पहुंचे राहुल गांधी मानसा में सिद्धू मूसेवाला के घर गए। यहाँ उन्होंने सिंगर के परिवार से मुलाकात कर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर दुख जाहिर किया। साथ ही साथ उन्होंने सिद्धू मूसेवाला के फोटो पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। राहुल गांधी ने सिंगर के पिता और परिजनों से बातचीत कर उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया। राहुल गांधी के साथ पार्टी प्रदेश प्रधान अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग समेत कई वरिष्ठ कांग्रेसी भी उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा… Six days workshop organized in varanasi: शिक्षा में सूचना एवं संप्रेषण तकनीक पर वाराणसी में छह दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

मालूम हो कि सिद्धू मूसेवाला सिंगर होने के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी के सदस्य भी थे। उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर पंजाब में इसी साल विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था। इस चुनाव के दौरान राहुल गांधी और सिद्धू मूसेवाला की मुलाकात भी हुई थी। किंतु विधानसभा चुनाव में सिद्धू मूसेवाला जीत नहीं सके थे।

29 मई को अज्ञात हमलावरों ने मारी थी गोली

बता दें कि 29 मई को मानसा में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर पंजाबी सिंगर की हत्या कर दी थी। राज्य सरकार द्वारा मूसेवाला की सुरक्षा में कटौती होने के बाद यह घटना हुई थी। जिससे राज्य सरकार पर सवाल भी खड़े हुए हैं। इस हमले में मूसेवाला के साथ कार में सवार उनका चचेरा भाई और एक मित्र भी घायल हुआ था।

Hindi banner 02