aatishi

Raghav Chaddha’s arrest News: राघव चड्ढा की गिरफ़्तारी की आ रही खबरें; आतिशी ने दी जानकारी

Raghav Chaddha’s arrest News: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी की पहली सालगिरह से पहले बुरी खबर

whatsapp channel

दिल्ली, 02 अप्रैल: Raghav Chaddha’s arrest News: आज दोपहर से राघव चड्ढा के गिरफ़्तारी खबरे चलने लगी जिसका कारण था आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी की प्रेस कॉन्फ्रेंस । आतिशी का कहना है कि मेरे बहुत ही खास से भाजपा ने कहा की मैं BJP जॉइन कर लूँ नहीं तो ईडी उन्हे गिरफ्तार कर लेगी।

यह भी पढ़ें:- Medicine Price hike: देश में आज से करीबन 800 दवाएं हो जाएंगी महंगी

आतिशी ने यह भी भाजपा पर आरोप लगाया कि अब आगे का टारगेट आम आदमी पार्टी के चार बड़े नेता है जिसमें मैं खुद यनिकी आतिशी, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक और राघव चड्ढा के नाम शामिल है। इस खबर को सुनते ही परिणीति चोपड़ा के फेन भी घबरा उठे । उधर एक्स पर राघव चड्ढा ट्रेंड करने लगे।

आप के सबसे यंग नेता राघव चड्ढा पार्टी डिबेट और न्यूज चेनल को सबसे पहले अपनी प्रतिक्रिया देते थे । लेकिन इधर देखा जा रहा है मुख्यमंत्री अरविन्द केजरिवाल की गिरफ़्तारी के बाद न तो कोई बयान दे रहे है और न तो मीडिया के सामने आ रहे है।

आप नेता आतिशी ने मीडिया से क्या कहा और क्या आरोप लगाए भाजपा पर सुनिए इस लिंक मे।

ऐसा बताया जा रहा है कि राघव चड्ढा अपना इलाज करने लंदन गए हुए है। अब इसी बीच उनकी गिरफ़्तारी की खबर ने राघव चड्ढा और परिणिती चोपड़ा की नीद उड़ा दी है। और नीद उड़े भी क्यू न दोनों की शादी को अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ है । ऐसे मे राघव की गिरफ्तारी आ असर दोनों के लिए बुरी खबर है।

Raghav Chaddha's arrest News

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने पिछले साल 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस होटल में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में शादी की थी।

देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें