VIJAY SHINGLA

Punjab cm sacks health minister vijay singla: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को किया बर्खास्त, जानें क्या है मामला

Punjab cm sacks health minister vijay singla: स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला पर अधिकारियों से कमीशन मांगने का है आरोप

नई दिल्ली, 24 मईः Punjab cm sacks health minister vijay singla: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को बर्खास्त कर दिया है। मालूम हो कि पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. विजय सिंगला के खिलाफ भ्रष्टाचार में लिप्त होने के पुख्ता सबूत मिले थे। इसके बाद भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने विजय सिंगला को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है मामला

Punjab cm sacks health minister vijay singla: बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला अधिकारियों से ठेके पर एक पर्सेंट कमीशन की मांग कर रहे थे। शिकायत मिलने पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उन्हें बर्खास्त कर दिया। भगवंत मान ने कहा कि जनता ने बहुत उम्मीदों से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई है, उस उम्मीद पर खरा उतरना हमारा कर्तव्य है। एक प्रतिशत भ्रष्टाचार भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा….. Gujarat congress movement: रिवर लिंक परियोजना रद्द करने के बाद भी कांग्रेस जारी रखेगा आंदोलन, कही यह बात

Punjab cm sacks health minister vijay singla: एक आम डॉक्टर से मंत्री पद पर पहुंचे डॉ. विजय सिंगला करीब 10 साल पहले ही आम आदमी पार्टी में शामिल हुए और इस बार उन्हें मानसा विधानसभा से आप ने टिकट दी। डॉ. सिंगला ने मानसा से कांग्रेस के प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला को 60 हजार से अधिक वोटों से हराया था।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.