Banner Desh ki Aawaz 600x337 1

Policemen killed in MP: मध्यप्रदेश के इस जिले में पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Policemen killed in MP: काले हिरण के शिकारियों ने तीनों पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी

नई दिल्ली, 14 मईः Policemen killed in MP: हमलावर अब बेखौफ हो गए हैं उन्हें पुलिस तक का डर नहीं रहा हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के गुना में 3 पुलिसकर्मियों की हत्या का मामला सामने आया हैं। कहा जा रहा है कि काले हिरण के शिकारियों ने तीनों पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी हैं। मिली जानकारी के अनुसार गुना के आरोन इलाके के जंगल में कल देर रात पुलिसकर्मी काले हिरण के शिकार मामले में सर्च ऑपरेशन करने के लिए गए थे।

इसी दौरान वहां उपस्थित शिकारियों ने छिपकर पुलिसकर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस और शिकारियों के बीच हुई इस मुठभेड़ के दौरान ही एसआई और दो सिपाही की मौत हो गई। जबकि ड्राइवर घायल हो गया हैं। बताया जा रहा है कि एक पुलिसकर्मी को 12 से 15 गोलियां लगी हैं। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से हिरण और मोर के शव भी बरामद किए हैं। जबकि शिकारी घटना स्थल से फरार हो गए।

क्या आपने यह पढ़ा…… Drinking coffee tips: कॉफी पीने से पहले ना करें इन चीजों का सेवन, नहीं तो भुगतना पड़ेगा अंजाम

Advertisement

Policemen killed in MP: मुठभेड़ में जिन पुलिसकर्मियों की जान गई है, उनमें एसआई राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शामिल हैं। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया हैं। सरकार ने शिकारियों की इस गोलीबारी में जान गंवाने वाले पुलिसकर्मियों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

Policemen killed in MP: इस मामले पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने घर पर उच्चस्तरीय बैठक बुलाई। बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस, अतिरिक्त पुलिसमहानिदेशक (एडीजी इंटेलिजेंस) समेत पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए। बैठक के बाद सीएम शिवराज ने इस मामले में सख्‍त कार्रवाई करते हुए ग्‍वालियर आइजी को तत्‍काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.