Rahul Priyanka

Police arrested Rahul-Priyanka: राहुल और प्रियंका गांधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

Police arrested Rahul-Priyanka: दिल्ली में महंगाई और बेरोजगारी को लेकर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने राहुल और प्रियंका को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली, 05 अगस्तः Police arrested Rahul-Priyanka: महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस देशव्यापी विरोध प्रदर्शन कर रही है। इस बीच सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों नेताओं को गिरफ्तार कर पुलिस लाइंस किंग्सवे कैंप ले जाया गया है।

क्या आपने यह पढा….. Har ghar tiranga yojana: हर घर तिरंगा योजना के आयोजन को यादगार बनाने के लिए माउंट आबू में बैठक आयोजित हुई

जानकारी के अनुसार दिल्ली में कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा महंगाई और बेरोजगारी को लेकर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया गया है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के अलावा मल्लिकार्जुन खड़गे, जयराम रमेश और रंजीत रंजन सहित कई कांग्रेस सांसदों को पुलिस लाइंस किंग्सवे कैंप लाया गया है।

Advertisement

प्रियंका गांधी अपने कार्यकर्ताओं के साथ पीएम हाउस की तरफ बढ़ने जा रही थीं, तभी पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इसके बाद प्रियंका सड़क पर ही धरने पर बैठ गई थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें जबरन गाड़ी में बिठाकर हिरासत में लिया है। अपनी गिरफ्तार के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि “ये संघर्ष सड़क का है। इस संघर्ष में समझौता मंजूर नहीं।”

इससे पहले हिरासत में लिए गए राहुल गांधी ने पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने कहा, हम राष्ट्रपति भवन की तरफ मार्च निकाल रहे थे, लेकिन पुलिस ने हमें रोक दिया। कई सांसदों को हिरासत में लिया गया है। उन्हें बुरी तरह से घसीटा गया और पीटा गया।

काले कपड़ों में कांग्रेस का मार्च

Advertisement

बता दें कि कांग्रेस का देशभर में प्रदर्शन किया जा रहा है। दिल्ली में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका की अगुवाई में कांग्रेस का मार्च निकला गया। राष्ट्रपति भवन तक कांग्रेस नेता मार्च कर रहे हैं, वहीं पीएम हाउस का घेराव भी करने की तैयारी है। हालांकि मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद है।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.