Police action on Brij Bhushan Singh: पहलवानों को जल्द मिलेगा न्याय! बृजभूषण सिंह के घर पहुंची पुलिस…

Police action on Brij Bhushan Singh: गृहमंत्री संग पहलवानों की मुलाकात के बाद जांच में आई तेजी, पुलिस ने और 12 लोगों के बयान दर्ज किए

नई दिल्ली, 06 जूनः Police action on Brij Bhushan Singh: भाजपा सांसद और भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का प्रदर्शन कई दिनों से जारी हैैं। इस बीच खबरें सामने आ रही है कि मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है। दरअसल, दिल्ली पुलिस की एक टीम कल रात बृजभूषण सिंह के लखनऊ और गोंडा स्थित घर पर पहुंची। यहां भाजपा सांसद के घर पर मौजूद 12 लोगों के बयान दर्ज किए गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बृजभूषण सिंह के घर और उनके साथ काम करने वाले लोगों के नाम-पते और पहचान पत्र साक्ष्य के तौर पर जुटाए हैं। हालांकि, पूछताछ के बाद पुलिस की टीम वापस दिल्ली लौट आई। ऐसे में लोगों द्वारा कयास लगाए जा रहे हैं कि पहलवानों को जल्द ही न्याय मिलने वाला हैं।

नौकरी पर वापस लौटे पहलवान

इससे पहले पहलवानों ने गृहमंत्री अमित शाह संग मुलाकात की थी। वहीं कल बजरंग पूनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट रेलवे में अपनी नौकरी पर वापस लौट आए हैं। जिसके बाद खबरें आ रही थी कि पहलवानों का आंदोलन समाप्त हो चुका हैं। किंतु इन सभी खबरों पर तीनों पहलवानों ने ट्वीट के जरिए विराम लगा दिया।

बता दें कि विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया के नेतृत्व में सभी पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा हैं। पहलवानों ने भाजपा सांसद पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Sabarmati-Jodhpur Express train canceled: इस तारीख की साबरमती-जोधपुर एक्सप्रेस ट्रेन निरस्त रहेगी, पढ़ें…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें