Gang war in delhi: घर के बाहर बैठे युवकों पर हुई गोलीबारी, पढ़ें पूरी खबर…

Gang war in delhi: दिल्ली के जाफराबाद इलाके में गैंगवार के चलते अंधाधुंध फायरिंग हुई, जिसमें 04 लोगों को गोली लग गई

नई दिल्ली, 06 जूनः Gang war in delhi: दिल्ली में हमलावर काफी बेखौफ हो गए हैं। यहां आये दिन क्राइम की एक घटना हो रही हैं। पिछले दिनों साक्षी मर्डर केस और एक युवक पर चाकूओं से हमला हुआ था। इस बीच अब दिल्ली के जाफराबाद इलाके में गैंगवार के चलते अंधाधुंध फायरिंग हुई। इस दौरान चार लोगों को गोली लग गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चारों का अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। जिसमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं। घटना कल रात 9 बजे की हैं।

कहा जा रहा हैै कि अज्ञात बदमाशों ने छेनू गैंग के शूटर्स पर फायरिंग की। जाफराबाद गली नंबर 38 में अरबाज और उसका भाई अपने दोस्तो संग घर के नीचे बैठे थे। तभी अज्ञात बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। अंधाधुंध फायरिंग में चार लोगों को गोली लगी हैं। जिन युवकों को गोली लगी है, उनमें तीन का क्रिमिनल रिकॉर्ड मिला हैं।

इस गोलीकांड के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल हैं। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर उपस्थित हैं। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही हैं। जिससे मालूम हो पाए कि आखिर गोली चलाने वाले बदमाश कौन है और क्यों इन चारों लड़कों पर फायरिंग हुई।

क्या आपने यह पढ़ा…. Police action on Brij Bhushan Singh: पहलवानों को जल्द मिलेगा न्याय! बृजभूषण सिंह के घर पहुंची पुलिस…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें