PM Modi 3

PM Modi’s Appeal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम भक्तों से की बड़ी अपील

PM Modi’s Appeal: 22 जनवरी को अयोध्या आने का मन न बनाएंः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अयोध्या, 30 दिसंबरः PM Modi’s Appeal: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले प्रधानमंत्री ने अयोध्या वासियों को बड़ी सौगात दी हैं। दरअसल उन्होंने आज यहां रेलवे स्टेशन और इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन किया। इसके अलावा 16 हजार करोड़ से अधिक रूपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया।

इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने देशवासियों से अपील की कि, वह 22 जनव री को अयोध्या न आएं। प्रधानमंत्री ने कहा, हर किसी की इच्छा है कि 22 जनवरी को होने वाले आयोजन का साक्षी बनने के लिए अयोध्या आएं। किंतु आप भी जानते हैं कि हर किसी का आना असंभव हैं। इसलिए देशभर के रामभक्तों को मेरा हाथ जोड़कर प्रार्थना हैं।

पीएम मोदी ने कहा, मेरा आग्रह है कि 22 जनवरी को अयोध्या आने का मन न बनाएं। एक बार विधिपूर्वक कार्यक्रम हो जाने पर 23 तारीख के बाद अपनी सुविधा के अनुसार आप अयोध्या आएं। प्रभु रामजी को तकलीफ हो, ऐसा हम भक्त कभी कर नहीं सकते।

बता दें कि 22 जनवरी को भव्य राम मंदिर में मुख्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होगा। कार्यक्रम को लेकर अयोध्या में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। जिले के सभी होटल और गेस्ट हाउस पहले से ही फुल हो चुके हैं। वहीं ट्रेन और बसों के टिकट भी बुक हो चुके हैं। भीड़ के मद्देनजर प्रशासन लोगों से धैर्य बनाए रखने की भी अपील कर रहे है। इस क्रम में अब पीएम मोदी ने भी लोगों से अपील की है।

क्या आपने यह पढ़ा… VGGS 2024: 28 देशों-14 संगठनों ने वाइब्रेंट गुजरात के भागीदार देश और भागीदार संगठन के रूप में की पुष्टि

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें