PM Modi

PM Modi Statement: परिवारवाद को लेकर विपक्षी पार्टियों पर बरसे प्रधानमंत्री मोदी, कही यह बात

नई दिल्ली, 09 मार्चः PM Modi Statement: लोकसभा चुनावों से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी अंदाज में आ चुके हैं। वह पिछले कई दिनों से लगातार राज्यों के दौरे कर रहे हैं। इस दौरान वह हजारों-करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर रहे हैं। इसके साथ ही वह जनसभा और रैलियां भी कर रहे हैं। इन रैलियों में वह विपक्षी दलों पर जबरदस्त हमला बोल रहे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Bulldozer Fired On 3 Madrassas: गुजरात सरकार की बड़ी कार्यवाही, 3 मदरसों पर चलाया बुलडोजर

बंगाल के सिलीगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने परिवारवाद पर एक बार फिर से हमला बोला। उन्होंने कहा कि टीएमसी वालों को भतीजे की चिंता है। कांग्रेस वालों को अपने शाही परिवार के बेटे-बेटी को आगे बढ़ाना है।

लेफ्ट वालों को इन दोनों के साथ तालमेल बनाए रखना है, ताकि उनकी भी गाड़ी चलती रहे। इन लोगों को आपके बच्चों की परिवाह नहीं है, आपके बच्चों के भविष्य की चिंता करने वाला अगर कोई है तो वो मोदी है, बीजेपी है, एनडीए का गठबंधन है।

वहीं संदेशखाली मामले पर ममता सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि संदेशखाली में गरीब, दलित और आदिवासी बहनों के साथ टीएमसी के नेताओं ने क्या-क्या किया है, इसकी चर्चा आज पूरे देश में हो रही है। महिलाओं पर अत्याचार और गरीब की कमाई को लूटना यही टीएमसी के तोलाबाजों का काम रहा है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्ट टीएमसी सरकार दलित, आदिवासी, ओबीसी और महिला विरोधी है। टीएमसी सरकार ने आपके राशन के योजना में ही घोटाला कर दिया। इनके नेता, मंत्री राशन घोटाले के मामले में जेल में हैं। टीएमसी सरकार आपको कदम-कदम पर लूट रही है।

Whatsapp Hindi Banner
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें