PM Modi 4

PM Modi speech in hyderabad: हैदराबाद में पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कही यह बात

PM Modi speech in hyderabad: आज देश में परिवारवादी पार्टियों की वजह से नौजवानों के सपने को कुचला जा रहा है: पीएम मोदी

नई दिल्ली, 26 मईः PM Modi speech in hyderabad: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के दौरे पर है। यहां उन्होंने बेगमपेट एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित (PM Modi speech in hyderabad) किया। इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश में परिवारवादी पार्टियों की वजह से नौजवानों के सपने को कुचला जा रहा है।

भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित (PM Modi speech in hyderabad) करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इनकी राजनीति सिर्फ़ इस बात पर केंद्रीत होती है कि एक परिवार लगातार किसी भी तरह सत्ता पर कब्ज़ा करके लूट सके तो लूटता रहे। परिवारवाद की पार्टियां सिर्फ़ अपना विकास करती है। अपने परिवार की सदस्यों की तिजोरियां भरती हैं। इन परिवारवाद पार्टियों को गरीब के दर्द की चिंता नहीं होती है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Yogi government budget: बजट प्रदेश की 25 करोड़ जनता की आकांक्षाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया: CM योगी

पीएम मोदी ने आगे कहा कि परिवारवाद की वजह से देश के युवाओं और प्रतिभाओं को देश की राजनीति में आने का अवसर भी नहीं मिलता है। परिवारवाद उनके हर सपने को कुचलता है। उनके लिए हर दरवाजे को बंद करता है।

Hindi banner 02