PM Modi speech image

PM Modi in MP: मध्यप्रदेश में विपक्ष पर जमकर बरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गठबंधन को दिया यह नया नाम…

  • प्रधानमंत्री ने विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A को इंडी अलायंस कह कर बुलाया
  • इंडी गठबंधन के लोग सनातन को समाप्त करना चाहते हैंः प्रधानमंत्री

PM Modi in MP: कुछ ऐसे दल भी हैं जो देश को व समाज को विभाजित करने में लगे हैं: पीएम मोदी

नई दिल्ली, 14 सितंबरः PM Modi in MP: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्यप्रदेश में कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया। शिलान्यास के बाद अपने संबोधन में पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन के नेताओं पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विपक्ष द्वारा सनातन के अपमान से लेकर भारत की आस्था पर हमले समेत कई मुद्दों को उठाया। साथ ही साथ प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में इंडिया गठबंधन के लिए एक अन्य खास नाम का जिक्र किया।

विपक्षी गठबंधन का नामकरण

पीएम मोदी मध्य प्रदेश में सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A को इंडी अलायंस कह कर बुलाया। पीएम ने निशाना साधते हुए कहा कि कुछ ऐसे दल भी हैं जो देश को व समाज को विभाजित करने में लगे हैं। इन्होंने मिलकर इंडी अलायंस बनाया है। इसे कुछ लोग घमंडिया गठबंधन भी कहते हैं।

पीएम ने कहा कि इन दलों का नेता तय नहीं है, नेतृत्व पर भी भ्रम है लेकिन इन्होंने मुंबई में हुई मीटिंग में गठबंधन कैसे काम करेगा उसकी रणनीति बना ली है।

पीएम मोदी ने रैली में बताया कि विपक्षी गठबंधन काम कैसे करेगा। उन्होंने कहा कि भारत की संस्कृति पर हमला, भारत की आस्था पर हमला, भारत को जिन विचारों ने, जिन संस्कारों ने, जिन परंपराओं ने हजारों वर्ष से जोड़ा है, उन्हें तबाह करना इंडी अलायंस की नीति है। 

सनातन पर भी जवाब

पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर सनातन को खत्म करने की प्लानिंग का भी आरोप लगाया। पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोग सनातन को समाप्त करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हर सनातनी को इंडी गठबंधन से सतर्क रहने की जरूरत है। पीएम के मुताबिक, इन लोगों ने अब खुलकर सनातन पर हमला करना शुरू कर दिया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Hindi Diwas-2023: भाषा और देश का सामर्थ्य: गिरीश्वर मिश्र

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें