PM Modi 5

PM Modi handed over appointment letters people: रोजगार मेले के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हजारों लोगों को सौंपे नियुक्ति पत्र, पढ़ें….

PM Modi handed over appointment letters people: देश के अलग-अलग 45 जगहों पर नियुक्त पत्रों की हार्ड कॉपी बांटी गई

नई दिल्ली, 22 नवंबरः PM Modi handed over appointment letters people: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रोजगार मेले के तहत 71,000 नवनियुक्त आवेदकों को नियुक्त पत्र दिया। कार्यक्रम वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आयोजित हुआ। साथ ही साथ देश के अलग-अलग 45 जगहों पर नियुक्त पत्रों की हार्ड कॉपी बांटी गई।

किन विभागों के लिए दिए गए पत्र…..

पीएमओ की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि नए नियुक्तियों में ये अपॉइंटमेंट लेटर देशभर के 45 जगहों पर दिए जाएंगे। ये अपॉइंटमेंट लेटर पूर्व में भरे गए पदों की श्रेणियों के अलावा शिक्षक, व्याख्याता, नर्स, नर्सिंग ऑफिसर, डॉक्टर, फार्मासिस्ट, रेडियोग्राफर और अन्य तकनीकी और पैरामेडिकल पदों के लिए दिए गए। इस रोजगार मेले के तहत विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों में गृह मंत्रालय द्वारा भी बड़ी संख्या में पदों को भरा जा रहा है।

नियुक्ति पत्र देेने केे साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इन नवनियुक्त आवेदकों को संबोधित भी किया। मालूम हो कि इससे पहले पीएम मोदी ने 22 अक्टूबर को रोजगार मेले का आयोजन किया था। इस आयोजन में कुल 75 हजार लोगों को नियुक्त पत्र दिए गए थे।

क्या आपने यह पढ़ा….. PAN Card name change tips: आपके पैनकार्ड में भी ये गलती है तो संभल जाएं! हो सकती है दिक्कतें…

Hindi banner 02