BJP leader pamela

कोकीन के साथ बंगाल बीजेपी की महिला नेता (Pamela Goswami) गिरफ्तार, जानें कोकीन कहां छिपा रखा था

Pamela Goswami

गोस्वामी (Pamela Goswami) और प्रबीर के एक विशेष कैफे में बार-बार जाने, पार्क की गयी कार में बैठने और मोटरसाइकल से कार तक जानेवाले युवक के साथ लेन-देन करने के बाद पुलिस के रडार पर आये थे।

कोलकाता, 20 फरवरी: पश्चिम बंगाल भाजपा की युवा महिला नेता (Pamela Goswami)को पुलिस ने 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पामेला गोस्वामी ने उसके पर्स और कार में सीट के नीचे कोकीन छिपा रखा था। उनके साथ युवा मोर्चा में उनके सहयोगी प्रबीर डे जो कार में थे उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Whatsapp Join Banner Eng

यह मामला शुक्रवार की शाम न्यू अलीपुर क्षेत्र में हुआ। जब पामेला गोस्वामी (Pamela Goswami) और उनका यह सहयोगी एक कैफे की ओर जा रहे थे। तब पुलिस ने अचानक ही उन्हें अपनी गिरफ्त में ले लिया। तलाशी के बाद उनके पर्स और कार में सीट के नीचे कथित तौर पर 100 ग्राम कोकीन बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। गोस्वामी के अंग रक्षक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वह भी उसी कार में था।

भाजपा के सम्यक भ्रट्टाचार्य ने कहा कि कानून अपना काम करेगा। आदर्श आचांर संहिता अभी लागू किया गया है और पुलिस राज्य के नियंत्रण में है। इसलिए कुछ भी हो सकता है। पुलिस सूत्रों के अनुसार गोस्वामी (Pamela Goswami) और प्रबीर के एक विशेष कैफे में बार-बार जाने, पार्क की गयी कार में बैठने और मोटरसाइकल से कार तक जानेवाले युवक के साथ लेन-देन करने के बाद पुलिस के रडार पर आये थे।

यह भी पढ़े…..भारतीय नौसेना (Indian Navy) का जहाज प्रलय आईडीईएक्स 21 में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात पहुंचा