Asaduddin Owaisi

Owaisi target pm modi: भारत-पाकिस्तान टी-20 मैच को लेकर ओवैसी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

Owaisi target pm modi: जम्मू-कश्मीर में नौ बहादुर सिपाही मारे गए और 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान का टी-20 होगा: ओवैसी

नई दिल्ली, 19 अक्टूबरः Owaisi target pm modi: हैदराबाद में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम पर निशाने साधते हुए कहा कि पीएम कभी भी 2 चीजों पर नहीं बोलते हैं। पहला तो पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वृद्धि और दूसरा चीन लद्दाख में हमारे क्षेत्र में बैठा हैं। ओवैसी ने कहा कि पीएम चीन पर बोलने से डरते हैं।

Owaisi target pm modi: ओवैसी ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में नौ बहादुर सिपाही मारे गए और 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान का टी-20 होगा। मोदी जी क्या आपने नहीं कहा था कि फौज मर रही है और मनमोहन सिंह की सरकार बिरयानी खिला रही हैं। अब 9 सिपाही मारे गए तो आप टी-20 मैच खिलायेंगे। पाकिस्तान कश्मीर में भारतीयों की जान लेकर टी-20 मैच खेल रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Organ donation: अंगदान में अहमदाबाद सिविल अस्पताल एक कदम आगे, 23 वर्षीय ब्रेनडेड युवक की दोनों किडनी-लिवर का दान

उन्होंने कहा कि बिहार के गरीब लोगों का कत्ल हो रहा है, टार्गेट किलिंग हो रही हैं। कश्मीर में इंटेंलिजेंस क्या कर रहा है, खुलेआम हथियार आ रहे हैं और आप मैच खेलेंगे। पाकिस्तान से आतंकवादी आ रहे हैं। बता दें कि बढ़ी आतंकी घटनाओं के कारण 24 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच न खेलने की मांग जोर पकड़ रही हैं।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी मैच रद्द करने की वकालत की थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने मैच रद्द किए जाने की संभावनाओं से इनकार करते हुए कहा था कि आईसीसी के साथ प्रतिबद्धता की वजह से हम मैच रद्द नहीं कर सकते।

Whatsapp Join Banner Eng