featured 1653054171

Omar abdullah targets modi government: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कही यह बात

Omar abdullah targets modi government: आज कहीं पर भी कश्मीरी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करते: उमर अब्दुल्ला

नई दिल्ली, 20 मईः Omar abdullah targets modi government: नेशनल कांफ्रेंस के नेता और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए राज्य के अलग-अलग मुद्दों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार (Omar abdullah targets modi government_ पर जमकर वार किया। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि दावा किया जा रहा था कि अनुच्छेद 370 हटने के बाद हालात ठीक हो जाएंगे लेकिन हालात उससे बिल्कुल अलग है।

Omar abdullah targets modi government: प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उमर अब्दुल्ला ने कहा कि दो-ढाई साल पहले कहा गया था कि कश्मीर की सभी परेशानियों की वजह 370 है और इसके हटते ही हालात ठीक हो जाएंगे। लेकिन आज ढाई साल हो गए, हालात में बेहतरी कहां आई. मुझे नहीं याद कि इससे पहले टारगेट किलिंग का सिलसिला कब हुआ होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mumbai-thivim summer special train: मुंबई-थिविम समर स्पेशल ट्रेनों के संचालन का विस्तार, जानें विस्तार से…

Omar abdullah targets modi government: जम्मू-कश्मीर के पूर्व CM उमर अब्दुल्ला आगे कहा कि आज कहीं पर भी कश्मीर में लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं करते। जिन इलाकों से हमने आतंकवाद का खात्मा किया था। उन इलाकों में फिर से आतंकवाद दिख रहा है, तो जाहिर है कि हुकूमत के कहने और करने में काफी फर्क रहा है।

Hindi banner 02