nitish kumar e1660037169417

Nitish Kumar With NDA: नीतीश कुमार फिर मोदी की शरण में, 28 को लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

Nitish Kumar With NDA: नीतीश कुमार के पुराने सहयोगी और भाजपा नेता सुशील मोदी बनेंगे डिप्टी सीएमः सूत्र

पटना, 26 जनवरीः Nitish Kumar With NDA: दो साल तक आरजेडी के साथ गठबंधन में रहने के बाद अब नीतीश कुमार फिर मोदी की शरण में जाने वाले हैं। राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं हैं कि, नीतीश कुमार 28 जनवरी को 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। वहीं उनके पुराने सहयोगी और भाजपा नेता सुशील मोदी डिप्टी सीएम बन सकते हैं।

वहीं दूसरी ओर लालू प्रसाद यादव की आरजेडी जादुई आंकड़े को जुटाने की कवायद में लग गई हैं। कहा जा रहा है कि पार्टी ने जीतनराम मांझी के बेटे संतोष मांझी को डिप्टी सीएम का ऑफर दिया हैं। नीतीश-लालू के बीच बातचीत बंद हो गई हैं। इस बीच आरजेडी नेता मनोज झा ने कहा, जो संशय मीडिया में चल रहा है वो संशय हमारे लिए भी रहता है। गठबंधन के मुखिया को यह संशय दूर करना है। इसलिए मैं हाथ जोड़कर मुख्यमंत्री से आग्रह करूंगा कि इस संशय को स्पष्ट कर दें ताकि ये कंफ्यूजन दूर हो जाए।

जो नहीं आए उन्हीं से पूछिएः नीतीश कुमार

आज राजभवन में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री से जब मीडिया वालों ने पूछा कि, तेजस्वी राजभवन क्यों नहीं आए। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि, जो नहीं आए, उन्हीं से पूछिए। गठबंधन में सबकुछ ठीक है? इस सवाल का जवाब दिए बिना ही नीतीश कुमार गाड़ी में बैठकर सीएम आवास के लिए रवाना हो गए।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rajkot Railway Republic Day: राजकोट रेल मंडल पर उत्साहपूर्वक मनाया गया 75वां गणतंत्र दिवस

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें