murder 1

Murdered in up: उत्तर प्रदेश के सिकंदरा में चांदी व्यापारी की निर्मम हत्या; भाजपा कार्यकर्ता है आरोपी, पढ़ें मामला…

Murdered in up: भाजपा कार्यकर्ता ने मारी गोली फिर गला काट सिर धड़ से अलग किया

लखनऊ, 05 अगस्तः Murdered in up: उत्तर प्रदेश के सिकंदरा में आज सुबह तड़के बड़ी घटना हुई हैं। दरअसल यहां एक चांदी व्यापारी की भाजपा कार्यकर्ता ने अपने भतीजे संग मिलकर निर्मम हत्या कर दी हैं। सूत्रों के अनुसार चांदी व्यापारी को गाड़ी में गोली मारी गई। आरोपियों का दिल इतने से नहीं भरा उन्होंने काफी निर्दयी रूप से व्यापारी का गला काटकर सिर धड़ से अलग कर दिया। कटे हुए सिर को पॉलिथीन में रखकर कार में डाल दिया। तभी गश्त कर रही पुलिस ने कार को देख चेक किया तो पिछली सीट पर कटा सिर पड़ा देख उनके होश ही उड़ गए। आरोपी भाजपा कार्यकर्ता और उसके भतीजे को पुलिस ने पकड़ लिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Edible oil price cut news: महंगाई के बीच मिलेगा ‘खुशियों का तोहफा’…! सरकार ने तेल कंपनियों से कही यह बात

जानकारी के अनुसार सिकंदरा पुलिस सुबह तड़के तीन बजे अरसेना गांव में गश्त कर रही थी। तभी गांव से लगे जंगल में कार और दो युवकों को खड़ा देेखा तो रूक गई। कार के बाहर खड़े युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे। हालांकि पुलिस ने उनको पकड़ लिया। कार की तलाशी ली तो उसमें पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा हुआ सिर रखा देख होश उड़ गए।

Advertisement

सीओ हरी पर्वत एएसपी सत्यनारायण के बताए अनुसार पकड़े गए युवक ने अपना नाम टिंकू भार्गव बताया हैं। वह बेलनगंज का निवासी हैं। आरोपी के साथ उसका भतीजा भी था। हत्या लोहामंडी के तरकारी वाली गली निवासी नवीन वर्मा की हुई हैं। वह चांदी व्यापारी थे। टिंकू की नवीन से दोस्ती थी। उसके घर पर भी आना-जाना था।

उन्होंने आगे बताया कि गुरुवार रात को टिंकू ने नवीन को बहाने से अपने पास बुलाया। उसे गाड़ी में लेकर गए। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गाड़ी में कनपटी पर गोली मारकर नवीन की हत्या कर दी। इसके बाद गांव अरसेना लेकर आए थे। शव को ठिकाने लगाना चाहते थे। उसके साथ भतीजा भी था, कार रोकने के बाद शव नीचे उतारा और चाकू से गला काट दिया।

क्या थी हत्या की वजह…

Advertisement

आरोपी से पूछताछ में पता चला कि नवीन की शादी को कई साल हो चुके हैं। उसके दो बच्चे भी हैं। आरोपी (टिंकू) का नवीन के घर में आना-जाना था। नवीन की पत्नी से भी उसकी बातचीत हुआ करती थी। वह नवीन की पत्नी से दोस्ती करना चाहता था। इसलिए उसने नवीन को ठिकाने लगाने की योजना बनाई।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.