knife attack

Murder in tamilnadu: सड़क के बीचो-बीच बीवी को चाकू घोंपता रहा बेरहम पति, जानें पूरी घटना के बारे में…

Murder in tamilnadu: तमिलनाडु के वेल्लोर में पति ने बीच सड़क पर अपनी बीवी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया

नई दिल्ली, 24 जनवरीः Murder in tamilnadu: देश में आए दिन चोरी और हत्या के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। लोग काफी बेखौफ हो गए हैं। ताजा मामला तमिलनाडु के वेल्लोर में सामने आया हैं। यहां एक बेरहम पति ने बीच सड़क पर अपनी बीवी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार करके उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

जानकारी के अनुसार पुनीता नामक महिला एक प्राइवेट शू कंपनी में काम करती थी। कल देर शाम वह काम करके वापस घर लौट रही थी। इस दौरान सड़क पर उसके पति जयशंकर ने उसे रोक लिया। उसने किसी बात को लेकर पुनीता से झगड़ा करना शुरू कर दिया। उस समय दोनों सड़क के पास ही खड़े थे। पुनीता वहां से जाना चाह रही थी, हालांकि जयशंकर बार-बार उसे रोक रहा था।

तभी जयशंकर ने जेब से चाकू निकाला और एक के बाद एक पुनीता पर 7 बार हमला कर दिया। सड़क से गुजर रहे लोग भी ये नजारा देखकर डर गए। किसी की हिम्मत नहीं हुई कि वे जयशंकर को रोकें। हालांकि पीछे से एक महिला आई और उसने जयशंकर को रोकने की कोशिश की। लेकिन तब तक काफी देर हो गई थी। महिला के आते ही जयशंकर वहां से फरार हो गया।

इसके बाद महिला पुनीता को देखने के लिए मुड़ी, तब तक पुनीता नीचे गिर गई थी। वह गंभीर रूप से घायल थी। महिला ने तुरंत पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पुनीता को अंबर अस्पताल पहुंचाया। हालांकि डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Program on road safety in varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में सड़क सुरक्षा पर हुए विविध कार्यक्रम

Hindi banner 02