Murder in Delhi

Murder in Delhi: दिल्ली में एक बार फिर श्रद्धा हत्याकांड जैसी वारदात; ‘आओ घूमने चले’, कार में बैठाया और फिर…

Murder in Delhi: आरोपी ने हत्या करने के बाद लड़की की लाश को ढाबे के फ्रिज में छुपा दिया था

नई दिल्ली, 15 फरवरीः Murder in Delhi: राजधानी दिल्ली में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा हैं। इस बीच कल दिल्ली के बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र में श्रद्धा जैसा एक और हत्याकांड हुआ। हत्या को इस तरह से अंजाम दिया गया है कि लोगों की रूह कांप गई। आरोपी ने हत्या करने के बाद लड़की की लाश को ढाबे के फ्रिज में छुपा दिया था।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने लड़की की लाश को फ्रिज से बरामद कर लिया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं। युवक की पहचान साहिल गहलोत के रूप में हुई हैं। जबकि मृतक लड़की का नाम निक्की बताया जा रहा हैं। इस मामले में अब बड़ा खुलासा हुआ हैं।

दरअसल साहिल गहलोत की शादी की जानकारी मिलने के बाद निक्की और उसका झगड़ा हुआ था। इसके बाद साहिल ने निक्की से फोन करके कहा था कि आओ कार से घूमने चलते हैं। साहिल निक्की को लेकर कार से घूमने चला गया। जहां रास्ते में उसने निक्की की गला घोंटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने निक्की के शव को ड्राइवर के बगल वाली सीट पर रखकर 40 किलोमीटर तक दिल्ली की सड़कों पर घुमाता रहा। हत्या के चार दिन बाद इस वारदात का खुलासा हुआ।

Advertisement

कहा जा रहा है कि साहिल गहलोत की 2018 में हरियाणा के झज्जर से रहने वाली निक्की यादव से दोस्ती हुई थी। दोनों उत्तम नगर में कोचिंग करते थे। धीरे धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे। सब कुछ ठीक चल रहा था। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें भी खाई। किंतु दिक्कत पिछले साल से शुरू हुई, जब साहिल के परिजन उस पर शादी का दबाव डालने लगे। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Turkey-Syria earthquake death update: तुर्की-सीरिया में भूकंप के कारण भारी तबाही जारी, इतने लोगों की हुई मौत…

Hindi banner 02