Munger Husband-wife murder: बिहार में बेखौफ बदमाशों ने पति-पत्नी को गोलियां से भूना, पढ़ें पूरी घटना

Munger Husband-wife murder: मृतकों की शिनाख्त साफियाबाद ओपी क्षेत्र के डकरा खतखजुरिया निवासी आशीष राज और उनकी पत्नी सुनीता कुमारी के तौर पर हुई

पटना, 28 अप्रैलः Munger Husband-wife murder: बिहार में बदमाश काफी बेखौफ हो गए हैँ। दरअसल यहां बदमाशों ने मुगेर में आज सुबह पति-पत्नी को गोलियों से भून डाला। यह घटना नया रामनगर थाना अंतर्गत एनएच-80 की हैं। मृतकों की शिनाख्त साफियाबाद ओपी क्षेत्र के डकरा खतखजुरिया निवासी आशीष राज और उनकी पत्नी सुनीता कुमारी के तौर पर हुई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुनीत कुमारी बरियारपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में नर्स थी। आशीष राज अपनी पत्नी को बाइक से  बरियारपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाने जा रहे थे। इस दौरान एनएच-80 पर चंदनपुरा गांव के समीप वास्तु विहार मोड़ पर बाइक सवार बदमाश घात लगाए बैठे थे। बदमाशों ने सुनीता कुमारी को तीन गोली मारी और जब यह देखकर उसका पति आशीष जान बचाने के लिए भागा तो फिर उसे भी गोलियों से भून डाला। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे।

घटना के संबंध में एसडीपीओ राजेश कुमार ने कहा कि डकरा सतखजुरिया निवासी पति-पत्नी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया गया है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

बता दें कि घटना के बाद से घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक महिला का मायके मुंगेर के मोगल बाजार मोहल्ले में है। उसके दो पुत्र हैं जो अपने नानी के यहां ही रह रहे थे। यहीं रहकर पढ़ाई करते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Gautam Adani Loan update: हिंडनबर्ग अटैक के बाद बड़ा लोन लेने जा रहे गौतम अडानी, यहां होगा खर्च

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें