Kerala heavy rain

Mumbai heavy rains update: मुंबई में हो रही आफत की बारिश; सड़कें हुई जलमग्न, मौसम विभाग ने जारी किया यह अलर्ट

Mumbai heavy rains update: मुंबई में सड़कों पर भारी जलभराव से लोगों को ट्रैफिक की समस्या से जूझना पड़ रहा

मुंबई, 05 जुलाईः Mumbai heavy rains update: देश के कई हिस्सों में मॉनसून ने दस्तक दे दी हैं। इसी कड़ी में महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बारिश आफत बनकर आई हैं। भारी बारिश से मुंबई के कई इलाके जलमग्न हैं। सड़कों पर भारी जलभराव हैं। अंडरपास से लेकर सब-वे तक बारिश के पानी में डूबे हुए हैं। इस बीच भारतीय मौसम विभाग ने शुक्रवार तक के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया हैं।

Mumbai heavy rains update: मुंबई में वर्षाऋतु की बारिश का साइड इफैक्ट साफ नजर आ रहा हैं। पिछले कई घंटों से हो रही बारिश के बाद सड़कों पर जगह-जगह पानी भर गया हैं। गलियों से लेकर चौड़ी सड़कें तक सब जलमग्न हो गई हैं। आनंद नगर से लेकर दहिसर, चेंबूर-कांदिबली में भी लोगों को जलभराव से परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Good news for car-bike drivers: कार-बाइक चालकों के लिए खुशखबरी…! केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी ने किया यह बड़ा ऐलान

IMD ने मुंबई शहर और उसके उपनगरीय इलाकों में आज भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना जताई हैं। मुंबई के सायन, चेंबूर, कुर्ला और अंधेरी के कुछ इलाकों में भारी जलभराव के बीच बारिश का सिलसिला लगातार जारी हैं। सड़कों पर भारी जलभराव से लोगों को ट्रैफिक की समस्या से जूझना पड़ रहा हैं। नई मुंबई के खंडेश्वर रेलवे स्टेशन पर टिकट काउंटर और प्लेटफॉर्म के बीच तालाब बन गया हैं। जबकि रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाले सानपाड़ा सब-वे का भी बुरा हाल हैं।

Hindi banner 02