MP New CM Mohan Yadav

MP New CM Mohan Yadav: मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के नाम का हुआ ऐलान, मोहन यादव को मिली कमान

MP New CM Mohan Yadav: मुझे उम्मीद है कि सभी का सहयोग मुझे मिलेगाः मुख्यमंत्री मोहन यादव

भोपाल, 11 दिसंबरः MP New CM Mohan Yadav: छत्तीसगढ़ के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश में भी अपने मुख्यमंत्री का ऐलान कर दिया हैं। राज्य के सीएम के तौर पर मोहन यादव के नाम पर मोहर लगा दी गई हैं। वहीं जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला को उपमुख्यमंत्री की कमान सौंपी गई हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नरेंद्र सिंह तोमर को विधानसभा का अध्यक्ष बनाया गया हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव उज्जैन दक्षिण से विधायक हैं। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद उनके नाम का प्रस्ताव रखा था। सीएम के रूप में मोहन यादव का नाम काफी चौंकाने वाला हैं। क्योंकि चुनाव में भारी मतों से विजय हासिल करने के बाद सबको लग रहा था, शिवराज सिंह चौहान फिर से मुख्यमंत्री होंगे।

क्या बोले मोहन यादव…

मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन यादव ने कहा कि, मुझे उम्मीद है कि सभी का सहयोग मुझे मिलेगा। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि, एक छोटे से कार्यकर्ता को बीजेपी ने मुख्यमंत्री बनाया। बता दें कि मोहन यादव शिवराज सिंह चौहान की सरकार में उच्च शिक्षा मंत्री का पदभार संभाल चुके हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… 5 Most Polluted Cities in India: सरकार ने पेश किए सबसे ज्यादा प्रदूषित 5 शहरों के आंकड़े, देखें लिस्ट…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें