Banner DKA 600x337 1

MP doctors negligence: डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही…! फ्रैक्चर वाले पैर में प्लास्टर की जगह लगा दी यह चीज

MP doctors negligence: स्वास्थ्य कर्मचारियों ने सड़क हादसे में घायल शख्स के फैक्चर पैर पर प्लास्टर की जगह कागज का गत्ता लगा दिया

नई दिल्ली, 10 अक्टूबरः MP doctors negligence: इंसानों को नई जिंदगी देने वाले डॉक्टर ही पृथ्वी पर भगवान के जीते-जागते अवतार हैं। इस बीच मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई हैं। दरअसल यहां भिंड में स्वास्थ्य कर्मचारियों ने सड़क हादसे में घायल एक शख्स के फैक्चर पैर पर प्लास्टर की जगह कागज का गत्ता लगा दिया।

मालूम हो कि इससे पहले अगस्त में मुरैना जिले में एक महिला के घाव पर बैंडेज की जगह कंडोम का रैपर चिपका दिया गया था। मिली जानकारी के अनुसार युवक एक सड़क हादसे में घायल हो गया था। जिसके बाद उसे चिकित्सा के लिए अस्पताल लाया गया था। इस दौरान उसके फैक्चर वाले पैर में प्लास्टर की जगह कागज लगा दिया गया।

महिला के घाव पर लगाया था कंडोम का रैपर

बता दें कि इससे पहले मुरैना जिले के पोरसा में महिला सिर में आए घाव पर प्रेशर बैंडेज केे बदले कंडोम का रैपर लगाने का मामला सामने आया था। इस मामले के बाद स्वास्थ्य विभाग की जमकर किरकिरी हुई थी। लेकिन बाद में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने पट्टी करने वाले वार्ड बॉय पर कार्यवाही की थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Dattatreya hosabale statement: जातिवाद को लेकर आरएसएस महासचिव ने दिया बड़ा बयान, भगवान राम का उदाहरण देकर कह डाली ये बात…

Hindi banner 02