Mark Zuckerberg

Mark zuckerberg on meta layoffs: मेटा में छंटनी की खबरों पर जकरबर्ग ने लगाई मुहर, निकाले जानेवालों को मिलेगा इतना वेतन

Mark zuckerberg on meta layoffs: जो कर्मचारी अपनी नौकरी खो देंगे, उन्हें कम से कम चार महीने का वेतन दिया जाएगा

नई दिल्ली, 09 नवंबरः Mark zuckerberg on meta layoffs: पिछले कई दिनों से मेटा में छंटनी की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने कंपनी के सैकड़ों कर्मचारियों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कंपनी में होने जा रही छंटनी को कन्फर्म कर दिया हैं। एक डाउनकास्ट मीटिंग के दौरान उन्होंने कहा कि कंपनी की ओर से उठाए गए गलत कदमों के लिए वे जिम्मेदार है।

वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट के अनुसार जकरबर्ग के साथ मीटिंग में शामिल एक कर्मी ने इस बात की पुष्टि की है। खबरों के अनुसार आज यानी बुधवार से मेटा में हजारों कर्मचारियों की छंटनी शुरू हो सकती हैं। रिपोर्ट के अनुसार जिन कर्मचारियों की छंटनी की जानी है, उन्हें कम से कम चार महीने का वेतन मिलेगा।

जकरबर्ग ने छंटनी का सामना करने वालों में भर्ती और व्यावसायिक टीम के सदस्यों के होने का उल्लेख किया है। बैठक से परिचित लोगों के अनुसार मेटा के मानव संसाधन प्रमुख लोरी गोलर ने समूह को बताया कि जो कर्मचारी अपनी नौकरी खो देंगे, उन्हें कम से कम चार महीने का वेतन दिया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Harbhajan singh to campaign for AAP in gujarat: गुजरात के चुनावी रण में हुई हरभजन सिंह की एंट्री, इस पार्टी के लिए करेंगे प्रचार…

Hindi banner 02