Manish sisodia Press

Manish Sisodia will visit Gujarat’s schools: आप नेता मनीष सिसोदिया करेंगे गुजरात के स्कूलों का दौरा

Manish Sisodia will visit Gujarat’s schools: सिसोदिया ने कहा 27 साल में बीजेपी ने कुछ तो किया होगा

रिपोर्ट: राम मणि पाण्डेय
नई दिल्ली, 08 अप्रैल:
Manish Sisodia will visit Gujarat’s schools: दिल्ली और गुजरात के बीच शिक्षा को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर जोरदार तकरार हो रही है। इस कड़ी में अब दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनिष सिसोदिया ने गुजरात जाकर वहां के शिक्षा मॉडल और स्कूलों को देखने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि वह सोमवार को गुजरात जाएंगे और देखेंगे कि वहां की भाजपा सरकार ने 27 साल में शिक्षा के क्षेत्र में क्या किया है। उल्लेखनीय है कि गुजरात के शिक्षामंत्री के शिक्षा को लेकर बयान के बाद चर्चा छिड़ गई है।

यह भी पढ़ें:-18+ year olds booster dose of corona: 18+ वर्ष के लोग ले सकेंगे कोरोना की बूस्टर डोज

गुजरात में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है। दिल्ली के बाद पंजाब में सरकार बना कर उत्साहिक आम आदमी पार्टी गुजरात को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है। गुजरात में आम आदमी पार्टी सक्रिय हो गई है। आप 27 वर्ष से सत्ता में रही भाजपा सरकार पर निशाना साधने में एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहती है। इसी की वजह से आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति लगातार जारी है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान ने रोड शो किया था। इसके बाद अब मनीष सिसोदिया ने सोमवार को गुजरात आने की घोषणा की है। वह गुजरात के स्कूलों का दौरान करेंगे।

Hindi banner 02