Manipur Violence New update

Manipur Violence New update: शर्मशार हुई मानवता; महिलाओं को निर्वस्त्र कर सड़कों पर दौड़ाया, पीएम ने कहा- मेरा ह्रदय…

Manipur Violence New update: मणिपुर में एक समुदाय की दो महिलाओं को कुछ लोगों ने निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमाया

नई दिल्ली, 20 जुलाईः Manipur Violence New update: मणिपुर में हालात सुधरने की बजाय दिनों-दिन बिगड़ते ही जा रहे हैं। इस बीच एक हैरान कर देनेवाला मामला सामने आया हैं। दरअसल, यहां एक समुदाय की दो महिलाओं को दूसरे पक्ष के कुछ लोग निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमा रहे हैं। घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अधिकारियों ने बताया कि यह वीडियो इंडिजिनस ट्राइबल लीडर्स फोरम के गुरुवार को होने वाले प्रदर्शन से ठीक एक दिन पहले प्रसारित किया जा रहा था। कहा जा रहा है कि वीडियो इस वजह से वायरल किया जा रहा है ताकि उस समुदाय की दुर्दशा को उजागर किया जा सके।

वहीं ITLF के एक प्रवक्ता ने बताया कि वीडियो कांगपोकपी जिले में 4 मई का हैं। इसमें महिलाओं को नग्न अवस्था में दर्शाया गया हैं। वीडियो में पुरुष पीड़ित महिलाओं संग लगातार छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं। वहीं पीड़ित महिलाएं बंधक बनी हुई हैं और लगातार मदद की गुहार लगा रही हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

घटना पर प्रधानमंत्री ने कही यह बात…

इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया भी सामने आई हैं। पीएम मोदी ने कहा कि, मेरा ह्रदय पीडा से भरा है, क्रोध से भरा हैं। मणिपुर की जो घटना सामने आई है, वह किसी भी सभ्य समाज के लिए शर्मसार करने वाली घटना हैं। पाप करने वाले, गुनाह करने वाले, कितने हैं-कौन हैं, यह अपनी जगह है, लेकिन बेइज्जती पूरे देश की हो रही हैं। 140 करोड़ देशवासियों को शर्मशार होना पड़ रहा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Varanasi Metro Rail Service: मंत्री रविन्द्र जायसवाल ने वाराणसी में मेट्रो रेल सेवा हेतु स्थानीय एजेंसी से सर्वे कराने पर जोर दिया

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें