Man dies drinking bottle gourd juice

Man dies drinking bottle gourd juice: यूट्यूब की रेसिपी को फॉलो करना शख्स को पड़ा भारी, गंवानी पड़ी जान…

Man dies drinking bottle gourd juice: युवक ने यूट्यूब के माध्यम से हाथ के दर्द को ठीक करने के लिए लौकी के जूस बनाने की विधि को सीखा, जूस बनाकर पीया और हो गई मौत…

नई दिल्ली, 11 नवंबरः Man dies drinking bottle gourd juice: मध्यप्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। दरअसल यहां इंदौर जिले में यू-ट्यूब से लौकी के जूस बनाने का नुस्खा सीखना शख्स को महंगा पड़ा हैं। युवक (धर्मेंद्र) ने यूट्यूब के माध्यम से अपने हाथ के दर्द को ठीक करने के लिए लौकी के जूस बनाने की विधि को सीखा। इसके बाद उसने अपने हाथ दर्द को ठीक करने के लिए उस लौकी के जूस को यूट्यूब पर दिखाए नुस्खे के आधार पर तैयार किया। युवक ने जूस को पीया।

लौकी का जूस पीने के कुछ देर बाद ही युवक की तबीयत अचानक से खराब होने लगी। उसे उल्टी और दस्त होने लगे। बिगड़ते हालात को देखते हुए परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। लेकिन काफी देर हो जाने के कारण इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल मृतक के परिजनों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी हैं।

पुलिस ने भी पूरे मामले में जांच-पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस ने मृतक की बॉडी का पोस्टमार्टम करवाया हैं। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि युवक की मौत किन कारणों से हुई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Elon musk on parody accounts: ट्वीटर को लेकर एलन मस्क ने जारी किया एक और फरमान, जानें अब क्या हुआ…

Hindi banner 02