Elon musk on parody accounts: ट्वीटर को लेकर एलन मस्क ने जारी किया एक और फरमान, जानें अब क्या हुआ…

Elon musk on parody accounts: नए फरमान में उन्होंने पैरोड़ी अकाउंट्स चलाने वालों के लिए एक नई गाइडलाइन जारी की है, जानें…

नई दिल्ली, 11 नवंबरः Elon musk on parody accounts: ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क आये दिन नए-नए ऐलान कर रहे हैं। वे कंपनी में काफी तेजी से बदलाव कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने एक नया फरमान जारी किया हैं। अपने नए फरमान में उन्होंने पैरोड़ी अकाउंट्स चलाने वालों के लिए एक नई गाइडलाइन जारी की हैं।

एलन मस्क ने एक ट्वीट साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि पैरोडी अकाउंट चलाने वाले यूजर्स को अकाउंट को जारी रखने के लिए क्या करना होगा। ट्वीट के मुताबिक, अब पैरोडी अकाउंट चलाने वाले यूजर्स को सिर्फ बायो में ही ‘पैरोडी’ नहीं लिखना होगा, बल्कि उन्हें अपने नाम में भी ‘पैरोडी’ लिखना होगा।

उन्होंने ट्वीट में कहा कि पैरोडी चलाने वाले यूजर्स लोगों को बरगलाएं नहीं। उनके इस ट्वीट पर एक वेरिफाइड यूजर ने रिप्लाई किया और पूछा, “आप वास्तव में क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं?”

क्या आपने यह पढ़ा…. Congress candidates list: गुजरात कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, यहां देखें पूरी लिस्ट…

Hindi banner 02