Mamta benerjee image

Mamata banerjee targets BJP: ममता बनर्जी ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- मैं चुनौती…

Mamata banerjee targets BJP: मैं उन्हें चुनौती देती हूं कि अगर भाजपा से हो पाए तो मुझे गिरफ्तार करें: ममता बनर्जी

नई दिल्ली, 30 अगस्तः Mamata banerjee targets BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि देश में जनता की चुनी हुई सरकारों को गिराया जा रहा हैं। भाजपा केंद्रीय एजेंसियों और काले धन का इस्तेमाल निर्वाचित राज्य सरकारों को गिराने के लिए कर रही है। साथ ही साथ ममता बनर्जी ने भाजपा से एक सवाल भी पूछा। उन्होंने कहा भाजपा इस सवाल का जवाब दे कि निर्वाचित सरकारों को गिराने के लिए उसके पास पैसा कहां से आ रहा है।

बिल्कीस बानो मामले में भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता ‘बेटी बचाओ’ की बात करते हैं, लेकिन उनकी सरकार ने बिल्कीस बानो मामले में शामिल लोगों को छोड़ दिया। ममता बनर्जी ने उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मैं उन्हें चुनौती देती हूं कि अगर भाजपा से हो पाए तो मुझे गिरफ्तार करें।

उन्होंने कहा कि एसएससी घोटाले में पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी का मामला विचाराधीन है। अभी तक कुछ भी साबित नहीं हुआ है। मीडिया ट्रायल चल रहा है। बीजेपी मीडिया, न्यायपालिका, राजनीतिक दलों को डरा रही है। लोगों की आजादी छीनने के लिए पेगासस का इस्तेमाल कर रही है। लोगों के घरों से पैसे लूटने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है।

Advertisement

क्या आपने यह पढा….. Egg side effects: एक दिन में खाएं सिर्फ इतने अंडे, वरना नुकसान के खुद होंगे जिम्मेदार

Hindi banner 02