Sharad Pawar 1

Maharashtra NCP Crisis Update: अजित पवार को लगा झटका, चाचा के गुट में वापस लौटा यह विधायक…

Maharashtra NCP Crisis Update: अजित का हाथ छोड़ शरद पवार के पास पहुंचे मरकंद जाधव पाटिल…

मुंबई, 10 जुलाईः Maharashtra NCP Crisis Update: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में चल रही उथल-पुथल थमने का नाम नहीं ले रही है। अजित पवार और शरद पवार गुट में विधायकों के आने और जाने का दौर जारी है। अब एक और विधायक ने अजित पवार गुट से सीनियर पवार के गुट में वापसी कर ली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मरकंद जाधव पाटिल तीसरे विधायक हैं, जिन्होंने एक हफ्ते में अजित पवार का साथ छोड़ दिया है। उनसे पहले रामराजे नाईक-निंबालकर और दीपक चव्हाण भतीजे के गुट से चाचा कैंप में वापसी कर चुके हैं।

5 दिन में तीन विधायकों ने छोड़ा अजित का साथ

मरकंद जाधव पाटिल महाराष्ट्र के सतारा जिले की वाई विधानसभा सीट से विधायक हैं। मकरंद के सैकड़ों समर्थक विधायकों ने भी उन्हीं के रास्ते पर चलते हुए शरद कैंप में वापसी कर ली है। जाधव से पहले बीते शुक्रवार को रामराजे नाईक-निंबालकर और दीपक चव्हाण ने शरद पवार गुच में वापसी करने का फैसला किया था।

शरद के लामहाटे अजित के पास गए

उधर, शरद पवार गुट के किरण लामहाटे अजित के कैंप में आ गए हैं। किरण तीसरी बार पलटी मारकर अजित के गुट में शामिल हुए हैं। पहले भतीजे के गुट में शामिल हुए दो दिन बाद चाचा का साथ पकड़ा और फिर भतीजे के पास वापस लौट आए हैंय़ 2 जुलाई को अजित के शपथ ग्रहण के बाद किरण शरद के गुट में चले गए थे और अब फिर से अजित कैंप में वापसी कर चुके हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Raining Havoc in India: देश के लिए ‘काल’ बनी बारिश, पिछले 24 घंटे में 34 की गई जान… 

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें