Kargil-Zanskar on National Highway 301: राष्ट्रीय राजमार्ग 301 पर कारगिल-जांस्कर इंटरमीडिएट लेन को किया जा रहा है अपग्रेड

Kargil-Zanskar on National Highway 301: नितिन गडकरी ने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग 301 पर कारगिल-जांस्कर इंटरमीडिएट लेन को अपग्रेड किया जा रहा है

दिल्ली, 31 अगस्त: Kargil-Zanskar on National Highway 301: केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने लद्दाख में कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग-301 पर कारगिल-जांस्कर इंटरमीडिएट लेन को अपग्रेड (उन्नयन) किया जा रहा है।

Kargil-Zanskar on National Highway 301

LPG Cylinder Price: आम जनता को बड़ी राहत, इतने रुपये सस्ता हुआ गैस सिलेंडर…

एक ट्वीट में गडकरी ने कहा कि परियोजना की कुल लंबाई 31.14 किलोमीटर है जो पैकेज-6 के अंतर्गत आती है। उन्होंने कहा कि इस प्रयास का मुख्य उद्देश्य आंतरिक क्षेत्रों में यात्रियों और माल दोनों की आवाजाही के लिए एक विश्वसनीय और सुलभ संपर्क उपलब्ध कराकर इस क्षेत्र के आर्थिक विकास को बढ़ावा देना है।

Kargil-Zanskar on National Highway 301

गडकरी ने कहा कि अपग्रेड किया गया राजमार्ग पूरे वर्ष सुगम्यता सुनिश्चित करेगा, जिससे स्थानीय अर्थव्यवस्था और इस क्षेत्र के निवासियों को लाभ प्राप्त होगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में यह महत्वाकांक्षी परियोजना लद्दाख क्षेत्र में त्वरित, बाधारहित और पर्यावरण के प्रति जागरूक गतिशीलता अर्जित करने के लिए समर्पित है।

Kargil-Zanskar on National Highway 301
Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें