JP NADDDA

JP nadda launches new version of namo app: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर जेपी नड्डा ने नमो एप का नया संस्करण किया लॉन्च, कही यह बात

JP nadda launches new version of namo app: सेवा सुशासन और गरीब कल्याण सिर्फ शब्द नही हैं ये प्रधानमंत्री के कार्य करने का तरीका है-जेपी नड्डा

नई दिल्ली, 30 मईः JP nadda launches new version of namo app: मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज दिल्ली भाजपा मुख्यालय में एक प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित किया। इस मौके उन्होंने नमो एप का नया संस्करण भी लॉन्च (JP nadda launches new version of namo app) किया। मीडिया को जानकारी देते हुए नड्डा ने बताया कि इस एप में 8 साल की उपलब्धियों की पूरी जानकारी मौजूद है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रेस कॉफ्रेंस को संबोधित कर कहा कि हमने ‘नरेंद्र मोदी एप का नया संस्करण लॉन्च’ किया है। सरकार ने 8 सालों में क्या-क्या कार्य किया है यूथ इंडिया को नवीनीकरण के माध्यम से वो जानने का मौका मिलेगा। हमारे लाभार्थी का इसमें वीडियो भी उपलब्ध होगा।

क्या आपने यह पढ़ा… Bank 100 customers became millionaires: इस बैंक के 100 ग्राहक अचानक बन गए करोड़पति, जानें पूरा मामला

BJP के 8 साल पूरे होने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आगे कहा कि इसमें प्ले एंड लर्न और क्वीज का भी ऑपशन होगा। सेवा सुशासन और गरीब कल्याण सिर्फ शब्द नही हैं ये प्रधानमंत्री के कार्य करने का तरीका है। देश आज आजादी का अमृत महोत्सव भी मना रहा है और आज देश मोदी सरकार के 8 साल- सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को भी मना रहा है।

Hindi banner 02