J K jail DG Killed

J&K Jail DG killed: जम्मू-कश्मीर के DG जेल हेमंत लोहिया का गला रेतकर हत्या, पढ़ें पूरा मामला…

  • आतंकी संगठन TRF ने एचके लोहिया की हत्या की जिम्मेदारी ली

J&K Jail DG killed: पुलिस को शक है कि उनके नौकर ने इस हत्या को अंजाम दिया

नई दिल्ली, 04 अक्टूबरः J&K Jail DG killed: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल जम्मू-कश्मीर के DG जेल हेमंत केे लोहिया की उनके घर पर हत्या कर दी गई हैं। DG जेल हेमंत लोहिया की गला रेतकर हत्या की गई। वहीं उनके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। एचके लोहिया की हत्या की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली हैं। पुलिस को एचके लोहिया के नौकर पर शक हैं। नौकर जम्मू-कश्मीर के रामबन का निवासी हैं।

पुलिस के बताए अनुसार लोहिया का शव उनके घर पर संदिग्ध परिस्थिति में मिला था। बाद में पुलिस जांच में मालूम चला कि उनकी हत्या हुई हैं। डीजीपी दिलबाग सिंह ने घटना को काफी दुर्भाग्यपूर्ण बताया हैं। उन्होंने कहा कि नौकर को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया हैं। वो फरार हैं।

डीजीपी ने बताया कि आरोपी ने उनका गला काटने के लिए केचप की बोतल का इस्तेमाल किया। उन्होंने बताया कि लोहिया के शव को जलाने की कोशिश भी की गई। बता दें कि उन्हें (लोहिया को) अगस्त में ही जम्मू कश्मीर में महानिदेशक जेल के प्रमोट किया गया था। जम्मू के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, मुकेश सिंह ने लोहिया के घर का दौरा किया। उन्होंने बताया कि लोहिया के शरीर पर जलने के निशान और उनका गला कटा हुआ पाया गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Pollution certificate: आज ही बनवाएं पॉल्यूशन सर्टिफिकेट, वरना कटेगा हजारों रूपये का चालान, यहां जानें पूरा प्रोसेस…

Hindi banner 02