Encounter

J&K encounter: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, पढ़ें पूरी खबर

J&K encounter: मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया, प्रवासी मजदूरों पर हुए हमले में शामिल थे आतंकी

नई दिल्ली, 28 अप्रैलः J&K encounter: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में कल रात हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली हैं। दरअसल दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के मित्रिगम में हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया हैं। मारे गए दोनों आतंकी अल-बद्र से जुड़े बताए जा रहे हैँ। ये आतंकी प्रवासी मजदूरों पर हुए हमले में शामिल रहे थे। आतंकियों के पास से 2 एके 47 भी बरामद की गई हैं।

J&K encounter: मुठभेड़ (J&K encounter) के दौरान आतंकियों की गोली लगने से एक जवान भी घायल हो गया हैं। घायल जवान को चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। मुठभेड़ स्थल पर अभी भी कुछ आतंकियों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही हैं। सुरक्षाबलों द्वारा लगातार सर्च ऑपरेशन जारी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Hair fall problem solution: क्या आप भी बालों के झड़ने से हैं परेशान, तो इन पांच चीजों का सेवन करें कम

पुलिस के बताए अनुसार सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि मित्रिगम इलाके में कुछ आतंकी मौजूद हैं। इनमें एक विदेशी भी हैं। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर तलाशी अभियान शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी। सुरक्षाबलों की जवाबी कार्यवाही में दोनों आतंकी (J&K encounter) मारे गए। रात होने के बावजूद सुरक्षाबलों ने कुछ और आतंकी मौजूद होने की आशंका के चलते घेराबंदी कड़ी कर दी है।

Hindi banner 02