jitan ram manjhi

Jitan Ram Manjhi: बिहार में ‘खेला’ करने के मूड में कांग्रेस, जीतन राम मांझी को दिया मुख्यमंत्री का ऑफर

Jitan Ram Manjhi: जीतन राम मांझी ‘हम’ के लिए दो मंत्री पद की मांग कर रहे: सूत्र

पटना, 03 फरवरीः Jitan Ram Manjhi: बिहार की राजनीति से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, कांग्रेस ने जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री पद के लिए ऑफर दिया हैं। कहा जा रहा है कि, जीतन राम मांझी नई सरकार में हम के लिए दो मंत्री पद की मांग कर रहे हैं। मालूम हो कि, बिहार में एनडीए की सरकार तो बन गई है। किंतु अभी फ्लोर टेस्ट बाकी है। साथ ही मंत्रिमंडल का विस्तार भी नहीं हुआ है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह द्वारा बताए अनुसार, वो (जीतन राम मांझी) एनडीए सरकार में दो सीटों की मांग कर रहे हैं। इस पर अखिलेश प्रसाद सिंह ने जीतन राम मांझी को खुला ऑफर दे दिया। उन्होंने कहा कि, वो हमारे साथ आ जाए हम उन्हें सीएम बनवा देंगे। इस बयान के बाद बिहार की राजनीति में गर्माहट पैदा हो गई हैं।

वहीं, इस पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि, सभी बातों को सार्वजनिक नहीं किया जा सकता है। तेजस्वी यादव चौंकाने के लिए ही जाने जाते हैं। उन्होंने तो स्पष्ट कहा है कि, अभी खेल बाकी है।

बता दें कि महागठबंधन से अलग होने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने भाजपा का दामन थामा हैं। नई सरकार में बीजेपी की ओर से दो डिप्टी सीएम बनाए गए हैं। ‘हम’ अध्यक्ष संतोष सुमन ने भी मंत्री पद की शपथ ली। इसके साथ ही निर्दलीय विधायक सुमित सिंह ने भी मंत्री पद की शपथ ली।

क्या आपने यह पढ़ा… Entrepreneurship Summit: आईआईटी बीएचयू में उद्यमिता शिखर सम्मेलन शुरू

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें