BJP MLA Firing: भाजपा विधायक ने पुलिस स्टेशन में चलाई शिवसेना नेता पर गोलियां, हालत गंभीर

BJP MLA Firing: पुलिस ने मामले में भाजपा विधायक समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया

मुंबई, 03 फरवरीः BJP MLA Firing: महाराष्ट्र में भाजपा विधायक द्वारा मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की पार्टी के नेता पर गोलियां चलाने का मामला सामने आया हैं। सबसे हैरानी वाली बात तो यह है कि भाजपा विधायक ने पुलिस स्टेशन में ही शिवसेना नेता को गोलियां मारी। पुलिस ने मामले में भाजपा विधायक सहित कुल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है

प्राप्त जानकारी के अनुसार, राज्य के उपमुख्यमंत्री और गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मामले की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। वहीं विधायक गणपत गायकवाड़ ने एक चैनल संग बातचीत करते हुए कहा, हां मैंने खुद गोली मारी। कोई पछतावा नहीं हैं। अगर कोई मेरे बेटे को पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिस के सामने पीटा जा रहा है तो मैं क्या करूंगा।

साथ ही साथ भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री पर आरोप लगाया कि वे महाराष्ट्र में अपराधियों का साम्राज्य बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि, यदि एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री हैं तो महाराष्ट्र में सिर्फ अपराधी पैदा होंगे।

बता दें कि दोनों पक्षों के बीच जमीन विवाद का मामला चल रहा हैं। इसी को लेकर वे पुलिस स्टेशन गए थे। हालांकि तनातनी बढ़ जाने के बाद भाजपा विधायक ने शिवसेना नेता पर गोलियां चला दी। फिलहाल मामले में पुलिस जांच जारी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… Jitan Ram Manjhi: बिहार में ‘खेला’ करने के मूड में कांग्रेस, जीतन राम मांझी को दिया मुख्यमंत्री का ऑफर

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें